पड़ताल
Trending

विराट कोहली नहीं राशिद खान की Wife हैं अनुष्का शर्मा ! – Google

क्रिकेटर राशिद खान ने साल 2018 में दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति जिंटा और अनुष्का शर्मा को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस बताया था।

www.media24media.com

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 में इटली के टस्कनी शहर में स्थित बोरगो

फिनोसिएतो रिजॉर्ट में हुई थी। इस शादी को बेहद गुपचुप रखा गया था। तथा इसमें ज्यादा मेहमानों को नहीं बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें : –BJP में शामिल हुई CONGRESS की खुशबू , आज ही दिया था पार्टी से इस्तीफा

Google सर्च का स्क्रीन शॉट

इतना ही नहीं, गूगल सर्च में अनुष्का की शादी की तारीख सहित सभी डिटेल्स भी आ जाती है। बस इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात का बग बन गया है। 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी से की थी। हाल ही उन्होंने फैंस को जानकारी भी दी थी कि वे प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : –ढ़ाबा संचालक का बेटा सकुशल बरामद, नागपुर में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

यह है वजह

तब गड़बड़ी कहां पर है? यह अहम सवाल है। दरअसल एक बार इंस्टाग्राम चिटचैट सेशन में एक फैन ने राशिद से पूछा था कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है? इसके जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। इसके बाद उन पर कई खबरें बनीं और इस कारण राशिद के बारे में सर्च (Google) करने पर अनुष्का शर्मा का नाम आने लगा। यहां बता दें कि राशिद खान की अभी तक शादी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : –ढ़ाबा संचालक का बेटा सकुशल बरामद, नागपुर में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

कौन हैं राशिद खान

आपको बता दें कि 1998 में अफगानिस्तान में जन्मे राशिद खान एक अफगान क्रिकेटर हैं। इसके साथ ही वे अपनी टीम के उप-कप्तान भी हैं। इसके साथ ही वो 20 साल की उम्र में टेस्ट मैच में कप्तानी करने वाले सबसे युवा क्रिकेटर हैं। बहरहाल, google में गड़बड़ झाला जानकारी आने से फैंस गुस्से में हैं।

हमसे जुड़ें

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close