NATIONALकोरोना न्यूजघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

दुखद : पति की कोरोना से मौत के बाद पत्नी ने भी मौत को लगाया गले, सदमे में कर ली आत्महत्या

www.media24media.com

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इससे रोजाना 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दुखद घटना सामने आई है, जहां पति की मौत से परेशान एक 34 वर्षीय पत्नी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक महिला प्रोफेसर थी।

कोरोना संक्रमित होने के मानसिक तनाव के चलते युवक ने की आत्महत्या, रिपोर्ट आई नेगेटिव

राजेंद्र नगर पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक ने बताया कि बिजलपुर क्षेत्र में रहने वाले 35 वर्षीय पवन पंवार की एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान बुधवार सुबह मौत हो गई थी। वे 19 अप्रैल से अस्पताल में भर्ती थे।

जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया की मृतक पंवार की पत्नी नेहा को जब पति की मौत की जानकारी मिली, तो वह सदमे में अस्पताल से सीधे घर आईं और अपने गले पर दुपट्टा बांधकर पंखे से लटकते हुए फांसी लगा ली। फिलहाल महिला प्रोफेसर की कथित खुदकुशी के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

तनाव के कारण उठा रहे ऐसा कदम

देश के कई हिस्सों में लोग इस तरह की खतरनाक कदम उठा रहे हैं। कोरोना काल में निराशा लोगों के दिल दिमाग में बुरा असर डाल रही हैं। इसकी कई उदाहरण सामने आ चुके हैं। कई मामले ऐसे भी देखे गए हैं जिसमें कोरोना मरीज अपनी जिंदगी को खत्म करने के लिए दूसरे तरह के प्रयास भी कर रहे हैं।

कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित एम्स में भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज ने बुधवार को अस्पताल के दूसरे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। जानकारी के मुताबिक बाद में युवक का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। देश के अलग-अलग हिस्सों में रोजाना लोग ऐसे प्राणघातक कदम उठा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close