अपराध जगत

बहन की अश्लील तस्वीर बनाकर फौजी को पत्नी ही कर रही थी ब्लैकमेल, फिर हुआ ये…

www.media24media.com

राज्य साइबर सेल ने एक ऐसी महिला को हिरासत (Female custody) में लिया है, जो अपने ही पति को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल (Blackmail) कर रही थी। फौजी पति का तलाक का मामला है, जिसमें वह राजीनामा चाहती थी, इसलिए अपनी ननद के अश्लील फोटो अलग-अलग नंबरों से भेज रही थी। पुलिस आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : –मरियम बोलीं- जेल में थी तब इमरान सरकार ने बाथरूम में भी कैमरे लगवाए थे

राज्य साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें 9 सितंबर को महू से आवेदन मिला था। बताया गया कि एक फौजी को उसकी बहन के अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं। हर बार बदल-बदल कर नए नंबरों से वाॅट्सएप मैसेज भेजे जा रहे हैं। साइबर सेल के टीआई अंबरीश मिश्रा की टीम इसकी जांच में जुट गई। पता चला कि आरोपी की लोकेशन जबलपुर है। इसी आधार पर महिला को पकड़ा गया। उसने कबूला कि उसके पति फौज में हैं।

यह भी पढ़ें : –बराक ओबामा ने अपनी किताब में राहुल गांधी का किया जिक्र, जानिए क्या लिखा?…

न्यायालय में चल रहा तलाक का मामला

पारिवारिक विवाद के चलते दोनों का तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय (Family court) में चल रहा है। वह राजीनामे का दबाव बनाने और परिवार में पति की छवि खराब करने के लिए फौजी की बहन के अश्लील फोटो भेज रही थी। वह अलग-अलग नंबरों से इसलिए मैसेज कर रही थी, ताकि उसे कोई पकड़ न सके। जांच में पता चला है कि पहले भी महिला के भाई के खिलाफ 2019 में राज्य साइबर सेल में एक केस दर्ज हुआ था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close