घटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

पानी की टंकी में मिली महिला सहित उसके दो बच्चों की लाश, हादसा या मर्डर?

हरियाणा के फतेहाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक महिला और उसके दो बच्चों का शव घर में बने पानी की टंकी में मिला (woman and two children found dead in house water tank at fatehabad) है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

www.media24media.com

हरियाणा के फतेहाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक महिला और उसके दो बच्चों का शव (Three dead bodies found in Haryana) घर में बने पानी की टंकी में मिला है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं यह घटना हादसा है या आत्महत्या, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

रायपुर एम्स की दूसरी मंजिल से कूदकर एक युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना फतेहाबाद के भट्टूकलां (Bhattukalan in Fatehabad) का है, जहां एक महिला और उसके दो बच्चों की वाटर टैंक (Three dead bodies found in Haryana) में लाश मिली है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को वाटर टैंक से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भट्टूकलां (Community Health Center Bhattukalan) भेज दिया है।

सोमवार शाम की घटना (Three dead bodies found in Haryana)

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम को भट्टूकलां की गुज्जर कॉलोनी निवासी करीब 28 वर्षीय रजनी, उसकी करीब पांच वर्षीय बेटी साक्षी और दो साल के बेटे चेतन के शव घर के आंगन में बने वाटर टैंक में गिरे मिले। लोगों का कहना है कि घर में बने वाटर टैंक में पहले बच्चे गिर गए थे। फिर महिला उन्हें बचाने के लिए कूद गई और तीनों की मौत हो गई।

महिला सब इंस्पेक्टर ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

पड़ोस के लोगों ने महिला और बच्चों को बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली, फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले को लेकर डीएसपी सतेंद्र कुमार (DSP Satendra Kumar) का कहना है कि भट्टूकलां में महिला और उसके दो बच्चों की लाश वाटर टैंक में डूबी हुई मिली हैं। तीनों की मौत Three dead bodies found in Haryana)के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है और उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचेंगे, जिसके बाद बयान लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close