NATIONALअपराध जगत

जब आवाज देने के बाद भी महिला सिपाही ने नहीं खोला दरवाजा, तोड़कर गए अंदर तो…

www.media24media.com

बिहार: बिहार के अरवल जिले से ख़ुदकुशी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक थाने में पदस्थ महिला सिपाही (Women constable suicide) ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। हालांकि, आत्महत्या के कोरणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, वर्ष 2018 बैच की सिपाही मोनिका को ट्रेनिंग के बाद अरवल में पदस्थापित किया गया था। पिछले कुछ दिनों से वो काफी परेशान दिख रही थी।

अब बिना मास्क के नहीं मिलेगी शराब, आबकारी विभाग ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी मदिरा दुकानों को दिए निर्देश 

महिला सिपाही की खुदकुशी की घटना के बाद एसपी राजीव रंजन ने डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम मोनिका कुमारी पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली है। घटना के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा दिया। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

एसपी रजीव रंजन के अनुसार जब महिला कॉन्स्टेबल सुबह 8 बजे अपने कमरे से बाहर नहीं निकली और बैचमेट के आवाज देने के बाद भी जवाब नहीं मिला, तो दरवाजे को तोड़ा गया। दरवाजा खुलने के बाद उसका शव दुपट्टा के फंदे से लटका देखा गया, जिसके बाद शव को फंदे उतार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।


लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों के चलते छत्तीसगढ़ के कई गांव कंटेनमेंट जोन घोषित, जानें कही आपका शहर तो नहीं शामिल

एसपी राजीव रंजन की मानें तो मोनिका एक प्रतिभावान कॉन्स्टेबल थी और ड्यूटी के बाद भी कंपीटिशन की तैयारी करती रहती थी। आत्महत्या के पीछे के कारणों की पड़ताल की जा रही है। लेकिन प्रथमदृष्टया उसकी शादी को लेकर देहज से जुड़ा मामला सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close